प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट, अमित शाह भी रहे मौजूद

अहमदाबाद: लोकसभा चुनावों तीसरे चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में वोट डाला। पीएम मोदी ने वोट डालने के बाद कहा कि आज हमारे देश में 'दान' का बहुत महत्व है और उसी भावना से देशवासियों को अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

अहमदाबाद: लोकसभा चुनावों तीसरे चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में वोट डाला। पीएम मोदी ने वोट डालने के बाद कहा कि आज हमारे देश में 'दान' का बहुत महत्व है और उसी भावना से देशवासियों को अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि अभी 4 राउंड की वोटिंग बाकी है। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रानिप स्थित निशान स्कूल पहुंचने पर पीएम मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी को देखने के लिए काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस मौके पर पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। पीएम मोदी ने इस मौके पर एक छोटी बेटी को प्यार से दुलारा।


बड़े भाई के साथ डाला वोट
निशान स्कूल के बाहर पीएम मोदी के बड़े भाई सोमाभाई पटेल भी मौजूद रहे। उन्होंने पीएम मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी के बाद उनके बड़े भाई सोमाभाई मोदी ने वोट डाला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद मतदान करने के लिए छह मई रात को गुजरात पहुंच गए थे। पीएम मोदी ने राजभवन में रात्रि विश्राम के बाद सुबह अहमदाबाद के रानिप स्थित निशान स्कूल में वोट डाला। इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोगों से बड़ी संख्या में मतदान की अपील की। पीएम मोदी ने लिखा कि तीसरे चरण के सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें और वोटिंग का एक नया रिकॉर्ड बनाएं। आप सभी की सक्रिय भागीदारी लोकतंत्र के इस महोत्सव की रौनक को और बढ़ाएगी।




PM Modi Vote

पीएम मोदी ने वोट डालने के बाद ज्यादा मतदान की अपील की।



आज 2024 लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है। देशवासियों से अपील है कि वे बड़ी संख्या में मतदान करें।
नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री (अहमदाबाद में वोट डालने के बाद)


रानिप में रहते हैं PM मोदी के भाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े भाई सोमाभाई मोदी रानिप में रहते हैं। पीएम मोदी बताैर मतदाता यहीं पर पंजीकृत हैं। पीएम मोदी ने रानिप के निशान स्कूल पर पहुंचकर लाइन में लगकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान पीएम मोदी ने वहां पर मौजूद लोगों का अभिवादन भी स्वीकार किया। पीएम मोदी ने 2014 और 2019 लोकसभा चुनावों में इसी स्कूल में मतदान किया था। रानिप एरिया गांधीनगर लोकसभा का हिस्सा है। गांधीनगर लोकसभा सीट पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रत्याशी हैं। पीएम मोदी के रानिप स्कूल पहुंचने से पहले इस क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी और गृह मंत्री अमित शाह भी वहां मौजूद रहे।



दूसरी बार गांधीनगर से लड़ रहे हैं शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गांधीनगर से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। 2019 में उन्होंने इस सीट पर अब तक सबसे बड़े मार्जिन से जीत हासिल की थी। कांग्रेस ने अमित शाह के सामने सोनल पटेल को मैदान में उतारा है। पीएम मोदी ने इस मौके पर एक प्रशंसक को ऑटोग्राफ भी दिया। पीएम मोदी के साथ मतदान केंद्र पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

गरीबों के हक पर डाका? राशन माफिया कर रहे हेराफेरी! इस तरह खपाते सरकारी अनाज

संवाद सूत्र, गुरारू (गया)। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत राशनकार्ड धारी को प्रतिमाह प्रति व्यक्ति मिलने वाले 5 किलो अनाज में से एक किलो अनाज की कटौती कर प्रत्येक माह लाखों रुपये काली कमाई की जाती है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now